Header Ads Widget

Responsive Advertisement

घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म​​​​​​​, फलौदी पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

फलौदी। फलोदी थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित के परिजनों ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि एक साल पहले अशोक पुत्र मोहनराम निवासी मलार रोड ने दुष्कर्म किया। 
दोनो आरोपी गिरफ्तार।


जिसके बाद आज से 4-5 महीने पहले घर में घुसकर नाबालिग अशोक पुत्र विशनाराम निवासी ढेलाणा ने दुष्कर्म किया।जिससे नाबालिग गर्भवती हो गई। जिसके बाद फलोदी थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया परिजनों की रिपोर्ट के बाद निरीक्षक ओमप्रकाश द्वारा मामले की जांच शुरू की। उसके बाद जिला SP विनीत कुमार बंसल ने नाबालिग के साथ हुवे गैंगरेप की घटना को गंभीरता से लिया। और आरोपियों को अति शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी व वृताधिकारी रामकरणसिंह मलिंडा के नेतृत्व में थानाधिकारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसके बाद टीम ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया तो गर्भवती होने की पुष्टि हुई।
पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपियों के सुराग लगाकर कस्बा फलोदी व सरहद बिठड़ी में आरोपियों के छुपने के स्थान को चारो तरफ से घेराबंदी कर बलात्कार के आरोपियों अशोक पुत्र मोहनराम निवासी मलार रोड फलोदी व अशोक पुत्र विशनाराम निवासी ढेलाणा गिरफ्तार किया गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण का शीघ्र ही अनुसंधान पूर्ण कर आरोपियों को ज्यादा से ज्यादा सजा दिलाने के लिए प्रकरण को केस ऑफिसर स्कीम में लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ